पीएम मोदी के खिलाफ फेसबुक पर की थी अभद्र टिप्पणी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बदायूं के सहसवान कोतवाली के प्रभारी संजीव कुमार शुक्ला ने बताया कि नदायल गांव में रहने वाले 30 साल के रेहान को फेसबुक पर प्रधानमंत्री के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. युवक ने इस पोस्ट के जरिये अफवाह भी फैलाई. उसे गिरफ्तार कर

बदायूं. उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के सहसवान कोतवाली इलाके के रहने वाले एक युवक को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

सहसवान कोतवाली प्रभारी संजीव कुमार शुक्ला ने शुक्रवार को बताया कि कोतवाली में तैनात उपनिरीक्षक राजेश कुमार की ओर से अभद्र टिप्पणी करने वाले युवक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. उन्होंने बताया कि कोतवाली क्षेत्र के गांव नदायल में रहने वाले 30 साल के रेहान पर फेसबुक पर प्रधानमंत्री के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने का आरोप है.

युवक ने इस पोस्ट के जरिये अफवाह भी फैलाई. उन्होंने बताया कि आरोपी रेहान के विरुद्ध आईटी कानून की धारा 67 के तहत पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया. कोतवाली प्रभारी ने बताया कि आरोपी रेहान को गिरफ्तार कर कानूनी प्रक्रिया पूरी करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *